मोदी सरकार की जीत के बाद बॉलीवुड सेलिब्रेटी के ओर से ट्वीट के जरिये आया बधाईयों का सैलाब

113
मोदी सरकार

हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को एक ऐतिहासिक जीत मिली है। इतना ही नहीं बार सीटों के मामले में मोदी सरकार ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी को वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में 335 सीटें मिली थी। जबकि 2019 के लोकसभा चुनावों में मोदी सरकार 543 सीटों में से 351 सीटें जीतने में कामियाब रही है।

इतना ही नहीं मोदी सरकार की इस ऐतिहासिक जीत की बाद सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनायें मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। सबसे अधिक तो ट्विटर अकाउंट पर भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनावों में मिली इस जीत से बँधाईया दी जा रही है। इसके अलावा, बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी जाने माने चेहरे अपने – अपने अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की शुभकामनायें दें रहे है। जिसमे सलमान खान, अक्षय कुमार, आशा भोसले और रजनीकांत प्रसिद्ध कलाकार भी शामिल है।

1. सलमान खान

सलमान खान द्वारा मोदी सरकार को जीत पर बधाई देते हुए ट्वीट में लिख गया है की हम भारत के निर्माण हेतु हमेशा आपके साथ खड़े है।

2. रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने इस ऐतिहासिक जीत पर भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।

3. अश्विनी अय्यर तिवारी

इन्होने पीएम मोदी जी को जीत की बधाई देने के साथ ही यह कहा की ‘मेरे देश को एक नई सोच के लिए जागृत करे’

4. शंकर महादेवन

शंकर महादेवन ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र को इस रिकॉर्ड  जीत की हार्दिक बधाई दी। इतना ही नहीं उन्होंने बीजीपी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता को इस जीत के बधाई दी। क्योंकि इन्होने इस अद्भुत जीत के कड़ी मेहनत की है।

5. सोनू सूद

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखे हुआ कहा की ‘नरेंद्र मोदी जो को मेरी ओर से इस जीत के लिए हार्दिक शुभकानायें’

6. अदनान सामी

अदनान सामी इस समय जर्मनी में है। परन्तु उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार को जीत की बधाई दी और उन्होंने यह बात भी बताई है की मतगणना के दौरान वह पुरे समय टेलीविज़न से जुड़े हुए थे।

7. जूही चावला

जूही चावला ने मोदी जी को जीत की बधाई देते हुए ‘हर बार मोदी’ का नारा भी बुलंद किया है।

8. वरुण धवन

इस लोकसभा चुनाव में मिली जीत पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा की आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य की ओर अग्रसर है जहाँ सभी भारतीय एक साथ आगे बढ़ते हैं। तथा उन्होंने इस फैसले को देश के हित में बताया है।

9. अनिल कपूर

अनिल कपूर द्वारा इस निर्णय को राष्ट्र के हित में बताया है साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई भी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की हम, नागरिक, नई ऊंचाइयों की आशा करते हैं जो आपका नेतृत्व हमें लेने का वादा करता है।

10. विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबरॉय ने जीत की बधाई देता हुआ कहा की यह लोकतंत्र की जीत है। तथा एक प्रगतिशील और एकजुट भारत की जीत है। इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को असली हीरो भी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ में मोदी सरकार के साथ खड़े होने के भी बात की।

11. परेश रावल

परेश रावल ने जीत की बधाई देने के साथ ही इस बात को भी कहा है की सरदार पटेल द्वारा भारत को एकजुट किया गया था जिसको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी भी विघटित नहीं होने देंगे।

12. आशा भोसले

इन्होने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से बीजीपी पार्टी को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते है कहा है की उन्होंने हमारे देश को स्वर्ण युग में ले जाने के लिए अथक प्रयास किया है

13. अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने जीत की बधाई के साथ ही साथ यह बात भी की है की भारत की जनता द्वारा राष्ट्र को आगे बढ़ाने और इसे वैश्विक मानचित्र पर लाने के आपके सभी प्रयासों को स्वीकार किया गया है।

14. हुमा कुरैशी

चर्चित कलाकारा हुमा कुरैशी ने भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा है की भारत आपके नेतृत्व में विकास कर रहा है।

15. रजनीकांत

साउथ इंडस्ट्री के महानायक रजनीकांत ने भी नरेंद्र मोदी को जीत पर शुभकामनायें दी। साथ ही उनके देश के हित में किये गए कार्य की भी प्रशंशा की है।

16. आनंद एल राय

इन्होने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को बहुत बधाई दी है साथ ही देश के नागरिको को भी इस ऐतिहासिक जीत की शुभकामनयें दी है।

17. प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने बधाई देने के साथ ही साथ यह बात भी की है की सभी देशवासियों ने एक मजबूत, स्थिर और निर्णायक सरकार के लिए अधिक मात्रा में मतदान किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here