सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद गोविंदा ने यूजर्स को यह क्या बोल दिया

46
Govinda Avatar Trolls

Govinda Avatar Trolls – हमेशा कॉन्ट्रवर्सी से दूर रहने वाले मशहूर अभिनेता गोविंदा इस समय चर्चाओं में बने हुए है। कुछ समय पहले बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने वर्ष 2009 में आई हॉलीवुड मूवी अवतार से लेकर कुछ बात की थी हम आपको बताना चाहते है की हॉलीवुड की यह मूवी सुपरहिट साबित हुई थी। गोविंदा द्वारा यह कहा गया था की अवतार मूवी में काम करने के लिए पहले उन्हें ऑफर दिया गया था। लेकिन गोविंदा (Govinda Avatar Trolls) द्वारा इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया गया था। जब गोविंदा से एक इंटरव्यू में पूछा गया की उन्होंने इस मूवी में काम करने के लिए क्यों मना कर दिया था। तो गोविंदा ने कहा की मुझे फिल्म निर्माता द्वारा यह कहा गया था की मेरे शरीर पर काफी समय तक के लिए पेंट लगाया जाएगा। इस ही कारण चलते गोविंदा ने अवतार मूवी में काम करने के लिए इंकार कर दिया था। गोविंदा (Govinda Avatar Trolls) के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो लोग यह भी कहे थे है की गोविंदा झूठ बोल रहे है। सोशल मीडिया पर इतना ट्रोल हुए जाने पर गोविंदा ने अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर किया है। उन्होंने यह कहा है की अगर लोगों को मेरी बात पर विश्वास नहीं करना है तो न करें।

Govinda Avatar Trolls

इस तरह ट्रोल होने के बड़ा गोविंदा (Govinda Avatar Trolls) द्वारा सोशल मीडिया पर गुस्सा देखने को मिला है। इतना नहीं लोगों द्वारा उनके इस बयान को लेकर मिम्स वीडियो को भी बनाया गया है। तथा उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब अधिक शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा कही गई बात पर गोविंदा को विश्वास नहीं है। इस तरह से ट्रोल होने के बाद गोविंदा का कहना है की वह सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव नहीं रहते है। परन्तु उनकी बेटी टीना सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहती है। तो वह उनको सोशल मीडिया की हर खबर देती रहती है। इसके अलावा, गोविंदा ने यह भी कहा है की लोग उनके बारें में ऐसा भी सोच हे होंगे की आखिर वह कैसे जेम्स कैमरून की फिल्म के लिए मना कर सकते है?

जाने क्या कहा गोविंदा ने इंटरव्यू में

बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda Avatar Trolls) ने इंटरव्यू में यह भी कहा है की उन्हें पता है की लोग उनके बारें में ऐसा क्यों बोल रहे है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की वह लोगों के विचारों का सम्मान करते है। लोगों इस बात की पूरी आजादी है की वह अपने विचारों को रख सकते है। लेकिन लोगों द्वारा ऐसा कहा जाना की उन्हें जेम्स कैमरून की फिल्म के लिए कैसे ऑफर मिल सकता है वह बिलकुल गलत है। इंटरव्यू में उनसे यह भी पूछा गया है की आपके बारें में जेम्स कैमरून को कैसे पता चला। जिसका जवाब देते हुए गोविंदा (Govinda Avatar Trolls ) ने यह कहा है की वह एक सुपरस्टार है तो हो सकता है उन्होंने मेरी कोई फिल्म देखी हो। परन्तु वह इस बात के लिए पूरी तरह से कन्फर्म नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here