कपिल शर्मा के घर आयी एक परी (An angel came to Kapil Sharma’s house)

531
Kapil Sharma Daughter

कपिल शर्मा आज हिंदुस्तान के कॉमेडी किंग हैं क्योकि आज वह पापा बन गए। उनके  घर आज बेटी का जन्म हुआ हैं।  यह जानकारी उन्होने अपने ट्विटर हैंडल @kapilsharmak9 से दी हैं। कपिल शर्मा की शादी 2018 मे गिनी चतरथ से हुई थी। जैसे ही यह खबर कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करि बधाई दे ने वालो का ताता लग गया।

बॉलीवुड ,टीवी इंडस्ट्री , उनके शो द कपिल शर्मा शो के साथी कलाकार  और उनके साथ आम आदमी ने सब उने ट्विटर पर बधाई देने लगे।

❍ क्या ट्वीट किया कपिल ने ।

कपिल शर्मा ने अपनी बेटी की आने की ख़ुशी पर ट्विटर पर लिखा ” एक बेबी गर्ल को पाकर बहुत ही खुशी और धन्य महसूस कर रहा हु। आप सब का आशीर्वाद चाहिए जय माता दी।  इसके साथ बधाई ट्वीट देने की लाइन लग गयी।  क्या आम आदमी से ले कर. बॉलीवुड , टीवी कलाकार  और उनके कपिल शर्मा शो  के साथी कलाकार सब ने बधाई  दी।

❍ आइये जानते हैं किस  ने ट्वीट कर बधाई दी ।

साइना नेहवाल ने  जो की जानी मानी  बैडमिंटन प्लेयर है  और कही बार कपिल के शो पर आ चुकी हैं।
अपने ट्विटर हैंडल से @Nsaina ने लिखा बधाई हो कपिल आप को पिता बने पर।

 

गुरु रंधावा जो की एक फेमस सिंगर हैं और अपने मशहूर गाने के लिए जाने जाते हैं। पंजाबी और वेस्टर्न गांव पर उनकी अच्छी पकड़ हैं। उन्होने  अपने ट्विटर हैंडल @Guruoffical से लिखा बधाई हो पाजी। अब मैं सही ,मे चाचा बन गया।

रकुल प्रीत सिंह जो की बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए कही बार कपिल के शो मे आ चुकी हैं। उन्होने अपने ट्विटर हैंडल @rakulpreet लिखा बधाई हो गॉड ब्लेस्स बेबी गर्ल और बहुत सारी खुशिया परिवार को।

सुनील शेट्टी  ने  अपने ट्विटर हैंडल @sunielvshetty से ट्वीट किया बधाई  हो कपिल
और भी बहुत सारे लोगो ने ट्वीट कर कपिल को बधाई दी और अपना बधाई संदेश कपिल तक पहुंचाया हैं।
कपिल  शादी 12 दिसंबर 2018 को गिनी चतरथ से हुई थी। कपिल की बीवी शो पर भी आया करती थी।  उनका वह बहुत ध्यान भी रखा जाता था। अभी कुछ दिन पहले ही उनकी बीवी का बेबी शावर का प्रोग्राम भी हुआ था जिसमे कही बॉलीवुड ,टीवी और उनके शो के साथी कलाकारों ने शिरकत की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here