Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: शो में हिना खान लेकर आई नया टास्क, सभी कंटेस्टेंट्स को किया इमोशनल

52

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस सीजन 13 की जब से शुरुआत हुई है ये रियलिटी शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ये शो कभी अपने कंटेस्टेंट के बीच होने वाले मतभेद या लव अफेयर्स को लेकर मीडिया की गलियों में छाया रहता है। सलमान खान स्टारर बिग बॉस 13 एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गया हैं। रविवार को शो के वीकेंड में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने घरवालों से बातचीत की। इस दौरान जहां सलमान ने कंटेस्टेंट को कुछ टास्क दिए तो वहीं दूसरी ओर, शो में दर्शकों को काफी कुछ नया भी देखने को मिला। हम आपको बताने जा रहे है कि बिग बॉस के वीकेंड में धमाल मचाने के लिए जब हिना खान की एंट्री हुई तब क्या हुआ घर में।

बिग बॉस में हिना खान (Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar)

बिग बॉस वीकेंड के दूसरे एपिसोड में हिना खान (Hina Khan) बिग बॉस में नज़र आई। शो के होस्ट एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने दर्शकों को बताया कि बिग बॉस के घर की स्पेशल स्टोर की मैनेजर हिना खान को बनाया गया है। वहीं इस एपिसोड में सलमान ने हिना से सवाल किया कि अगर आप शो में होती तो किससे आपका कनेक्शन बनता। इस सवाल का जवाब देते हुए हिना ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया। वहीं हिना खान ने आसिम को नॉटी करार दिया तो पारस के लिए कहा कि ‘एक ही हफ्ते में पूरा खुद को एक्सपोज कर दिया है।’

लव कनेक्शन पर क्या बोली शहनाज़?

खुबसूरत हिना खान (Hinas Khan) ने बाकी कंटेस्टेंट्स में से अबु मलिक को स्वीट बताया तो उन्होंने सिद्धार्थ डे के बारे में कहा कि “वो ज्यादा ही रोमांचक हो गए हैं।” इसके बाद हिना ने घर की बहूओं के बारे में खुलकर बात की तो सलमान ने कहा कि “बहू बन गई बेब की शुरुआत का श्रेय तो आपको ही जाता है।” सलमान ने हिना से ये भी सवाल पूछा कि घर में आपको किसका कनेक्शन बनता हुआ नजर आ रहा है। इस के जवाब पर हिना ने कहा कि पारस-शहनाज और रश्मि-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कनेक्शन लगता है।

शहनाज़ ओर पारस में करीबी

सलमान खान ने हिना खान से ये भी पूछा कि “आपके मुताबिक कौन शो में आगे जा सकता है”। इस पर हिना ने कहा कि “पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और शेफाली बग्गा शो में काफी आगे जा सकते हैं।”  इसके साथ ही हिना ने बिग बॉस शो की एक एक्सक्लूसिव फूटेज भी दिखवाई जिसमें पारस और शहनाज एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे है। इस वीडियो में ये दोनों एक साथ लेटे हुए थे और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था।

हिना ने कंटेस्टेंट को किया इमोशनल (Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar)

बिग बॉस के घर में सुपरमार्केट की शुरुआत की गई है और इस सुपरमार्केट की मैनेजर हिना खान को बनाया गया है। मैनेजर बनी हीना ने सभी कंटेस्टेंट्स के आगे दो ऑप्शन रखें जिसमें या तो उन्हें किसी का मैसेज सुनने को मिल सकता था। जो कि उनके परिवार का सदस्य, दोस्त या फिर फैन्स की आवाज हो सकती है, या फिर वो घर के लिए कोई सामान खरीद सकते थे। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे है किस कंटेस्टेंट ने क्या चुना, चलिए जानते है।

  • देवोलीना भट्टाचार्य ने मां के मैसेज को सुनने की जगह घर वालों के लिए एक किलो पोहा चुना। आपको बता दे, स्टोरज रूम से बाहर आते ही अपनी मां को याद करके रोटी दिखाई दी।
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी बहन प्रीति खन्ना का मैसेज सुनना पसंद किया।
  • दलजीत कौर ने परिजन सनाया ईरानी का मैसेज चुना।
  • कोएना मित्र ने जनता के मैसेज को सुनना पसंद किया।
  • आसिम ने भी जनता के मैसेज को ही सुनना पसंद किया।
  • अबु मलिक ने भी जनता के मैसेज को ही सुनना पसंद किया।
  • शहनाज ने अपने पापा का मैसेज चुना।
  • माहिरा ने भी फैंस के मैसेज को सुनना पसंद किया।
  • शेफाली बग्गा ने पापा का मैसेज सुनना ही चुना।
  • रश्मि देसाई ने दोस्त अंकिता लोखंडे का मैसेज सुना।
  • आरती सिंह ने अपने भाई कृष्णा का मैसेज सुना।
  • सिद्धार्थ डे ने दोस्त जयंत का मैसेज सुना।

बिग बॉस के वीकेंड में हिना खान के पहुंचने और घरवालों को टास्क देने से सभी कंटेस्टेंट इमोशनल नज़र आएं। अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर में आगे क्या-क्या होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here