क्या आपको पता है सलमान खरीदने वाले थे शाहरुख़ का घर मन्नत

163
शाहरुख़ खान और सलमान खान

शाहरुख़ खान और सलमान खान की दोस्ती के बारे में तो पूरी दुनिया जानती है। दोस्ती के अलावा, इनकी दुश्मनी के चर्चा भी दुनियाभर में प्रसिद्ध है। कुछ समय पहले ही सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच सबकुछ ठीक हुआ है। इतना ही नहीं कुछ समय शाहरुख़ की फिल्म ‘ZERO’ में भी सलमान खान कैमियो दिया था। जिसे जनता द्वारा काफी पसंद किया गया था। यह दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त तो है ही साथ में ही यह बहुत अच्छे पड़ोसी भी है। या आपको पता है की शाहरुख़ का मन्नत उनसे पहले सलमान के पिता सलीम खान खरीदने वाले थे। जी हाँ, कुछ समय पहले दिए इंटरव्यू में सलमान खान द्वारा इस बात को कहा गया है की शाहरुख़ खान से पहले मेरे पिताजी को मन्नत खरीदने का ऑफर मिला था।

इस समय शाहरुख़ खान से बंगले  में रहते है वह ‘मन्नत’ के नाम से जाना जाता है। इतना ही नहीं यदि कोई व्यक्ति मुंबई घूमने आता है तो उसकी दिल की तमन्ना होती है की इस बार वह शाहरुख़ खान के मन्नत के देख ले तथा बंगले के बाहर खड़ा होकर एक फोटो खींच ले। शाहरुख़ खान  के इसी मन्नत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है की शाहरुख़ से पहले उन्हें इस मन्नत को खरीदने का ऑफर दिया गया था।

क्या कहा सलमान खान ने इंटरव्यू में

इतना ही नहीं सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा की जब उनके पिताजी सलीम खान को मन्नत को खरीदने का ऑफर दिया गया था तो उनके पिताजी सलीम खान द्वारा इस ऑफर को स्वीकारा नहीं गया था। इतना ही नहीं उनके पिताजी न कहा था की वह इतने बड़े घर को लेकर क्या करेंगे? अगर आप सलमान खान के फैन है तो आपको इतना तो पता ही होगा की सलमान खान अपनी फैमिली को कितना महत्व देते है। इतना ही नहीं वह अपने पिताजी सलीम खान की कोई बात नहीं टालते है। यही कारण था की सलमान खान इस मन्नत को नहीं खरीद पाए। तथा शाहरुख़ द्वारा इस आलीशान मन्नत को खरीद लिया गया था।

हम बता दें की सलमान खान और शाहरुख़ खान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। तथा उन फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस भी करा था। जैसे की –  ‘करण-अर्जुन’, ‘हम तुम्हारे हैं ‘सनम’, ‘कुछ कुछ होता है’ फिल्म उस सूची में सबसे आगे है। इतना ही नहीं सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ शाहरुख़ द्वारा एक छोटा से कैमियो देखने को मिला था। जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था।

रिलीज से पहले आई बुरी खबर

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ आपको कैटरीना कैफ भी मुख्य किरदार में दिखने वाली है। वैसे हम आपको बता दें की सलमान खान की इस फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में उनको एक बुरी खबर सुनने को मिली है। फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल निमित की पत्नी का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद की पत्नी को फ़ौरन अस्पातल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी पत्नी की करीबन 2 घंटे तक सर्जरी चली है जिसके बाद उन्हें खतरे से बाहर निकाल लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here