पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बोलीं मौनी रॉय

585
Mauni Roy

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही दिए अपने इंटरव्यू में आने करियर, पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुलकर बात की है। हम आपको बता दें हाल ही में मौनी रॉयने बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में अपने फिल्मे करियर की की शुरुआत की है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने निभाए किरदार को जनता द्वारा काफी पसंद किया गया था। वैसे हम आपको बता दें की मौनी रॉयको असली पहचान लाइफ ओके के शो ‘देवों के देव महादेव’ से मिली थी। जिसके बाद उन्हें कलर्स के शो नागिन में भी मौनी रॉय काम किया है। जिसमें भी उन्हें खूब पसंद किया गया था।

एक इंटरव्यू में जब मौनी से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की इस समय में अपने करियर में बहुत ज्यादा व्यस्त है तथा अभी वह सिंगल है वो उन्होंने यह भी कहा है की वह इस समय बहुत खुश है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है की यदि भविष्य में उनकी लाइफ में कोई आता है तो वह इसके बारे में सबको बताएंगी।

वैसे इस समय मौनी रॉय’मेड इन चाइना’, ‘मुगल’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम करने में व्यस्त है। इतना ही नहीं सलमान खान की आने वाले फिल्म ‘दबंग – 3’ में भी मौनी रॉयएक आइटम नंबर गाने पर नाचती हुई नजर आने वाली है।

मौनी रॉयका टेलेविज़न करियर

टीवी इंडस्ट्री की जाने मानी कलाकारा मौनी रॉयअपने टेलीविज़न करियर में कई बेहतरीन शो में काम कर चुकी है। जिन्हे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया गया था। मौनी रॉयने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, जरा नचके दिखा, कस्तुरी (शिवानी), पति पत्नी और वो,  देवों के देव…महादेव (सति), जुनून – ऐसी, नफरत तो कैसा इश्क, झलक दिखला जा 7, नागिन (धारावाहिक) में काम कर चुकी है। जिसमें में सबसे ज्यादा उन्हें देवों के देव…महादेव में निभाए गए सति के किरदार ने काफी पसंद किया गया था।

इतना ही नहीं मौनी रॉयने KGF फिल्म में भी एक बेहतरीन गाने में काम किया था। हम आपको बता दें की इस गाने को पब्लिक द्वारा काफी पसंद किया गया था तथा मौनी रॉयके डांस की भी जमकर तारीफ की गयी थी।

जीवन परिचय

हम को बताना चाहते है की मौनी रॉयका जन्म 1985 को पश्चिम बंगाल में हुआ था। इतना ही नहीं मौनी रॉयके दादाजी श्री शेखर चंद्र रॉय जाट थिएटर कलाकार थे। जबकि मौनी रॉयके पिताजी बिहार के कूच जिला के एक कार्यालय अध्यक्ष थे तथा उनकी माँ मुक्ति रॉय एक थिएटर कलाकारा थी। मौनी रॉयअपने पिता को अपना रोल मॉडल मानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here