ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर-30’ का ट्रेलर हुआ जारी

123
Hrithik Roshan

बहुत समय से ऋतिक रोशन के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘सुपर-30’ के ट्रेलर के आने का इंतज़ार कर रहे थे। हाल ही इस फिल्म के ट्रेलर को आधिकारिक रूप से जारी कर दिया गया है। जिसको उनके फैंस के द्वारा काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। ऋतिक की यह फिल्म विभिन्न प्रकार की परिस्थितियों के बावजूद भी कैसे एक शिक्षक द्वारा बच्चों की मदद करता है। तथा उन बच्चों को इस काबिल बनाता है ताकि वह बच्चे अपना भविष्य बेहतर बना सके। इस फिल्म के पोस्टर को पहले ही रिलीज किया जा चुका है।

सुपर-30 के ट्रेलर का लिंक ऋतिक रोशन द्वारा उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। साथ ही ऋतिक ने यह भी लिखा है की “एक अच्छा आईडिया ही पुरे नेशन को बनाता है और हर सुपर हीरो कैप नहीं पहनता है।

इस फिल्म की पोस्टर को आधिकारिक रूप से 2 जून को जारी किया गया था। तथा उस समय ऋतिक रोशन द्वारा इस बात को बताया गया था की इस फिल्म का ट्रेलर आने वाली 4 जून को जारी कर दिया जाएगा। ऋतिक रोशन की यह फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। क्योंकि आनंद कुमार सुपर-30 नाम का एक कार्यक्रम चलाते थे। इस कार्यक्रम के अंतर्गत, गरीब और प्रतिभाशाली बच्चों को आईआईटी परीक्षा में अच्छे अंक लाने की शिक्षा दी जाती थी। उससे ही प्रेरित होकर ही इस फिल्म को बनाया गया है।

फिल्म का मोशन पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है

वैसे ऋतिक रोशन की यह फिल्म भी विवादों से भरी रही है। क्योंकि मीटू कंपैन में फिल्म के निर्देशक विकास बहल भी फसते हुए नजर आए थे। क्योंकि उनपर उनकी ही पूर्व सहकर्मी द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। परन्तु कुछ समय बाद विकास को क्लीन चिट मिल गयी थी। जिसके बाद फिल्म के पोस्टर पर उनका नाम शामिल कर लिया गया था। इस फिल्म को आधिकारिक रूप से 12 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here