War Movie Trailer: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन मूवी का ट्रेलर रिलीज़

57
War Movie Trailer

War Movie Trailer: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वॉर’ (War Movie) है। बॉलीवुड के एक्शन हीरो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में दोनों ही एक्टर धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

‘वॉर’ के ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस मूवी के ट्रेलर में गुरु-चेले के बीच हो रही जंग दिलचस्प लग रही है। ‘वॉर’ फिल्म के ट्रेलर (War Movie Trailer) में दर्शाया गया है कि ऋतिक रोशन को खत्म करने का जिम्मा टाइगर श्रॉफ को दिया गया है और वह अपने काम को बखूबी अंजाम देते हुए भी नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के दो हैंडसम स्टार्स की “वॉर” में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन्स, फाइट सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये एक्शन फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

क्या कहता है “वॉर” फिल्म का ट्रेलर (War Movie Trailor)?

कुल 2 मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। फिल्म में ऋतिक के जूनियर है टाइगर श्रॉफ जिन्हे अपने गुरु यानि ऋतिक की तलाश में भेजा जाता है। इसी के बाद दोनों स्टार्स के बीच शुरू होती है जंग।ट्रेलर में कार और बाइक चेज सीक्वेंस काफी दमदार नजर आ रहे हैं। इस एक्शन फिल्म में सबसे बड़ा हाईलाइट ऋतिक-टाइगर का फेसऑफ है। ट्रेलर का हर एक सीन विजुअल ट्रीट है। एक्शन और एडवेंचर के बीच खूबसूरत विजुअल्स मूवी को अलग बनाते हैं। बैकग्राउंड स्कोर इस एक्शन ड्रामा में खास रोमांच पैदा करता है।

“वॉर” फिल्म का निर्माण यशराज बैनर के तले हुआ है ओर इसको हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म कितनी बड़ी है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि निर्माताओं ने वॉर को 7 अलग अलग देशों और 15 शहरों में शूट किया है। टाइगर-ऋतिक के बीच फिल्माए गए फाइट और स्टंट सीन्स 4 एक्शन डायरेक्टर्स की निगरानी में शूट किये गए हैं।

इस मूवी में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी लीड रोल में दिखाई देगी। नेशनल हॉलिडे के दिन रिलीज हो रही “वॉर” को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिल रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म ऋतिक और टाइगर की सभी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने की ताकत रखती है।

“वॉर” फिल्म का ट्रेलर (War Movie Trailer) रिलीज़ की सूचना खुद ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। इस फिल्म से स्टार्स ओर मेकर्स समेत सभी बंपर कमाई की उम्मीद कर रहे है, देखना होगा क्या ये फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर ख़रा उतर पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here