उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर मायावती की सरकार से मांग (Mayawati demands from Government about Unnao rape case)

525
unnao rape and murder case

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर मायावती ने सरकार से सख्त से सख्त कदम उठाने और इस खूखार अपराध को करने वाले आरोपीयो अंदर खौफ पैदा करने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाये ताकि ऐसा अपराध दुबारा न हो सके।दोषियों को जल्दी से जल्दी फॉसी पर चढ़ाया जा सके।

रेप पीड़िता की मौत की दिल्ली में बाद  अखिलेश यादव ने योगी सरकार से सख्त करवाई करने की मांग की और प्रियंका गाँधी ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात कर आरोपियों को जल्द सजा दिलवाने के लिए योगी सरकार को करवाई करने की मांग की।

❍ पीड़िता से ऐसी बर्बता करने वालो को मिले फासी 

बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायवती ने कहा की राज्य और केंद्र सरकार मिलकर सख्त कदम उठाये और ऐसे घिनोने अपराध करने वाले मुजरिमो को जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलवाने के लिए कदम उठाये और ऐसे अपराधियों के अंदर कानून का डर पैदा करे।

❍ क्या हैं उन्नाव का पूरा मामला 

उन्नाव रेप पीड़िता कोर्ट मे गवाई देने जाने के लिए ट्रैन पकड़ने के लिए जा रही थी तभी रेप करने वाला कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था और अपने  चार साथियो के साथ वह भी उस जगह पहुंच गया जहा पर पीड़िता ट्रैन पकड़ने के लिए जा रही थी।तभी रेप करने वाला और उसके साथी वहा आ गए और उस लड़की को पकड़कर उस पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया।पीड़िता जली हुई हालात मे तक़रीबन 1 किलो मीटर तक भागी  तभी किसी राहगीर की मदद से पुलिस को बुलाया और उसे जली हुई हालत मे अस्पताल मे भर्ती करवाया।

पहले किसी प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती करवाया और फिर उसे लखनऊ ले जाया गया फिर वहा से बेहतर इलाज के लिए  प्लेन से दिल्ली लाया गया जहा पर देर रात 11 बजकर 40 मिनट पर उसने आखिर सास ली बताया गया की उसकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई। जब उसे दिल्ली लाया गया तब तक 95 प्रतिशत जल चुकीथी।

❍ क्या थे उसके आखिर शब्द 

पीड़िता मरने से पहले डॉक्टरों से बोल रही थी की मे मरना नहीं चाहती मुझे बचा लो ।मे अपराधियों को फासी लटके हुए देखना चाह ती हु। उसके भाई ने बताया था की वह बोली की भाई  कुछ भी हो जाए और अगर मे मर भी जाऊ तो भी इन अपराधियों को फासी तक जरूर पहुंचना। अपने पिताजी से भी कहा की मरना नहीं चाहती जीना चाहती हु।

❖ और पढ़ें:

➥ हैदराबाद एनकाउंटर (Hyderabad encounter)

➥ कैसे दूर करे घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा

➥ 1975 में लगे आपातकाल से जुडी कुछ अनसुनी बातें – जिनके बारें में श्याद ही आप जानते होंगे

➥ Twinkle Rape Case – अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, इस तरह जाहिर की बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपनी नाराजगी

➥ धारा 370 हटाने के बाद NSA अजीत डोभाल पहुंचे शोपियां, स्थानीय लोगों के साथ खाया खाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here