ऐसा क्या कहा सचिन ने जो शाहरुख अपने पोते-पोतियों को बताएँगे

115
Shahrukh Khan

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानी की Shahrukh Khan के फ़िल्मी करियर के 27 वर्ष पुरे हो गए थे। जिसपर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को अपने सभी फैंस के साथ शेयर किया है। Shahrukh Khan द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो में वह बाइक के साथ स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं इस स्टंट के दौरान शाहरुख़ ने हेलमेट भी नहीं पहना है। Shahrukh Khan की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर ने सोशल मीडिया पर Shahrukh Khan की इस वीडियो को देखा। जिसके  बाद सचिन तेंडुलकर ने Shahrukh Khan को हेलमेट पहनने की सलाह दी। सचिन तेंडुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

सचिन के सलाह के बाद क्या कहा शाहरुख ने

सचिन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए Shahrukh Khan ने लिखा की ‘मेरे दोस्त, हेलमेट पहनकर ऑन ड्राइव, ऑफ ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव करना आपसे बेहतर कौन सिखा सकता है। इतना ही नहीं  उन्होंने इसके अलावा, यह कहा की मैं अपने पोते-पोतियों को भी बताऊंगा कि मुझे ड्राइविंग खुद ग्रेट सचिन तेंदुलकर ने सिखाई। किसी दिन फिश करी पर जल्द ही मिलते हैं धन्यवाद.’

सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की शाहरुख की विडियो

जिसके बाद सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर Shahrukh Khan की वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही साथ यह लिखा है की Dear बाजीगर, अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ। इसके अलावा, सचिन ने लिखा है की जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान। सचिन ने शाहरुख़  खान के 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं. जल्द ही मिलेंगे.’

फिल्म ‘दीवाना’ से की थी शाहरुख खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत

बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1992 में आई फिल्म ‘दीवाना’ से की थी। Shahrukh Khan की इस बॉलीवुड मूवी को जनता द्वारा खूब पसंद किया गया था। Shahrukh Khan की यह फिल्म बॉलीवुड पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद Shahrukh Khan ने कभी पीछे मुड़के नहीं देखा। तथा बॉलीवुड को एक के बाद सुपरहिट फ़िल्में देते रहे। इस समय Shahrukh Khan के फैशन इंडिया में ही नहीं बल्कि पुरे विश्वभर में है। ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ Shahrukh Khan की एक ऐसी फिल्म है जिसे आजतक सिनेमाघरों में देखा जा रहा है। Shahrukh Khan ने अपने फ़िल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर मूवी बॉलीवुड में दी है।

नहीं चल पाई थी Shahrukh Khan की पिछली फिल्म ‘ZERO’

Shahrukh Khan को अपनी पिछली फिल्म ‘ZERO’ से निरशा हाथ लगी थी। शाहरुख़ खान की इस बॉलीवुड मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। इतना ही नहीं उनके फैंस द्वारा भी Shahrukh Khan की इस मूवी को पसंद नहीं किया गया था। श्याद ही आपको इस बारें में पता होगा की इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद Shahrukh Khan ने अभी तक किसी भी मूवी को साइन नहीं किया है। क्योंकि शाहरुख़ खान अपनी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद काफी निराश थे। शाहरुख़ खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा की वह इस समय किसी भी बॉलीवुड मूवी में काम नहीं कर रहे है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा की अक्सर आपने देखा होगा की जब मेरी किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरू होती है तो उसके बाद ही दूसरी फिल्म की शूटिंग की तैयारी में लग जाता हूँ। जिसके चलते में कुछ महीनों तक व्यस्त रहता हूँ। साथ ही कहा की ‘ZERO’ में काम करने के बाद मेरा अभी किसी भी मूवी में काम करने का मन नहीं कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here