तानाजी का ट्रेलर 2 आउट सैफ और अजय मे जबरदस्त टक्कर (Saif and Ajay collides after Tanaji’s trailer 2 out)

564
Tanaji trailer 2 out
तानाजी द अनसंग वारियर का दूसरा ट्रेलर आउट हो गया कल इसे लांच कर दिया गया। यह फिल्म अजय देवगन की 100वी  फिल्म हैं। फिल्म का ट्रेलर 16 दिसंबर को 5:30 बजे लांच किया गया। यह फिल्म सैफ और अजय देवगन की दूसरी फिल्म है। इसे पहले दोनों ओमकारा मे नज़र आये थे।

❍ कैसा है फिल्म का ट्रेलर। 

फिल्म का दूसरा ट्रेलर कल लांच कर दिया गया। इस ट्रेलर में शानदार डायलाग और बहुत ही बेहतरीन विज़ुअल का कॉम्बिनेशन हैं। अजय देवगन ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से इस ट्रेलर को लांच करा। अजय ने ट्वीट कर लिखा की  4 फरवरी 1670 की वह लड़ाई जिसने पूरे देश को रोक कर रख दिया था।
इसे पहले अजय देवगन ने 16 दिसंबर को सुबह ट्वीट कर जानकारी दी थी की  ट्रेलर शाम 5:30 बजे तक लांच किया जायेगा और बिलकुल सही समय पर इसे लांच किया गया हैं।
ट्रेलर की शुरूआत में संजय मिश्रा की आवाज़ में होती हैं। संजय कहते हैं की भारत एक सोने की चिड़िया और बाहरी लोगो ने इस चिड़िया  की आत्मा को छलनी कर दिया हैं। ट्रेलर का अंतः भी बड़े ही शानदार डायलॉग से होता हैं जब अजय देवगन कहते हैं की” अब लहाराओ भगवा और कर दो ऐलान पहले शादी कोढ़ाणा  की  फिर मेरे राय बा की “।
कही शानदार डायलाग इस ट्रेलर मे हे। अभिनेत्रियों के भी शानदार डायलाग  इस  ट्रेलर में देखने को मिलेगे।
ट्रेलर मे  रस्सी से लटक कर पहाड़ पर एक जगह से दूसरी जगह जाते हुए सिपाही। पानी में तोप ले जाते हुए सैनिक  यह बहुत ही शानदार विज़ुअल्स हैं।

❍ फिल्म की स्टारकास्ट और कहानी। 

इस फिल्म मैं अजय देवगन  शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। काजोल उनकी पत्नी के किरदार मे है। तानाजी ने शिवाजी  महाराज के लिए राजनितिक और रणनीतिक महत्वपूर्ण  कोढ़ाणा क़िला जीता था।  इसी को फिल्म दिखाया गया है। सैफ अली खान भी इस फिल्म मैं दिखाई देगे। इस फिल्म मे वो उदय भान सिंह का किरदार निभाएगे फिल्म 10  जनवरी को रिलीज़ होगी।

अभी भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमे कपिल और अजय देवगन प्रैंक करते नज़र आ रहे हैं। जिसमे अजय कपिल को पैसे दे रहे  हैं और फिल्म की प्रोमशन करने को कह रहे है यह वीडियो एक मज़ाकिया वीडियो हैं जिसमे कपिल के शो मे हुआ था।

❖ Read More:


➥ जान्हवी कपूर का साउथ में डेब्यू। (janhvi kapoor’s debut in South)

 मौसमी चटर्जी की बेटी का निधन (Moushumi Chatterjee’s daughter dies)

➥ जय मम्मी दी का ट्रेलर लांच (Jai Mummy Di trailer launch)

➥ दीपिका की फिल्म छपाक पर आमिर का ट्वीट( Aamir’s tweet on Deepika’s film Chhapak )

➥ कपिल शर्मा के घर आयी एक परी (An angel came to Kapil Sharma’s house)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here