आखिर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने उठाए मिशन मंगल के पोस्टर पर सवाल – कहा जो बिकता है वही दिखता है

38
Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha – कुछ ही समय में फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है। इस ही देखते हुए इस फिल्म के पोस्टर को भी जारी कर दिया गया है इस पोस्टर में अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू के साथ अन्य स्टार भी दिखाई दे रहे है। लेकिन इस पोस्टर को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ऐसा कह दिया है जो वर्तमान समय में काफी अधिक वायरल होता हुआ दिख रहा है। हाल ही सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) द्वारा अपने इस फिल्म मिशन मंगल को लेकर यह कहा गया है की अक्षय कुमार सबसे अधिक बिकने वाले बॉलीवुड स्टार है ऐसे में उनको फिल्म में अधिक जगह दी जाना तो तय था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है की जो दिखता है वही बिकता है।

Sonakshi Sinha

इस फिल्म को 15 अगस्त के दिन दुनियाभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जिसमें आपको अक्षय कुमार, विद्या बालन के साथ अन्य कलाकार भी नजर आएंगे। उम्मीद लगाई जा रही है की अक्षय कुमार की या फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खासा बिज़नेस कर सकती है। तथा यह फिल्म बेहद ही शानदार रहने वाली है इसका अंदाजा आप इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को देखकर लगा सकते है। जारी किए गए इस फिल्म के पोस्टर को देखकर पता चलता है की इस फिल्म में अक्षय कुमार का अहम रील रहने वाला है।

इतना ही नहीं जब सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से एक इंटरव्यू में पूछा गया की अक्षय कुमार को पोस्टर में अधिक जगह दिए जाने पर उनका क्या कहना है तो इसपर Sonakshi Sinha ने कहा की हमारे लिए किसी भी फिल्म में कार्य करना एक टीम वर्क है। फिल्म की शूटिंग में हम सबने एक साथ कार्य किया है। उस समय इस बात का बिलकुल भी अहसास नहीं हुआ है की फिल्म में कोई जूनियर है या कोई सीनियर है। परन्तु उन्होंने यह जरूर कहा है की जो बिकता है वही दिखता है। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का कहना है की उनसे इस बात को काफी समय पहले किसी ने की थी। वो बात मुझे भी अच्छे से याद है। उन्होंने यह भी कहा की अक्षय कुमार सबसे अधिक बिकने वाले स्टार है इसलिए उन्हें किसी भी फिल्म में मुख्य किरदार मिलना तो तय है।

फिल्म को भारत के पहले मंगलयान पर आधारित बनाया है

इस फिल्म को भारत के पहले मंगलयान पर आधारित बनाया गया है। मिशन मंगल को लेकर इस फिल्म की सम्पूर्ण टीम अति उत्साहित है। सभी स्टार को अपनी इस फिल्म से बहुत अधिक उम्मीदें है। और फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को देखकर लगता भी है की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होगी। इस फिल्म को भारत द्वारा सफलतापूर्वक मंगल गृह पर मंगलयान को भेजे जाने की सम्पूर्ण कहानी को विस्तार से बताया गया है। क्या आपको पता है की इस मंगलयान को मंगल गृह तक भेजने में महिलाओं की अहम भूमिका रही थी। इस बात का आप इस फिल्म को देखकर अच्छे से पता लगा सकते है।

फिल्म मिशन मंगल के निर्माता द्वारा इस फिल्म में इसरो की उपलब्धता के साथ ही साथ उनके द्वारा दिए गए अंतरिक्ष विज्ञान योगदान को सम्पूर्ण रूप से दर्शाया है। इतना ही नहीं फिल्म के जरिए देश के सभी प्रतिभाशाली वैज्ञानिकों का सम्मान किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here