आखिर क्यों भड़की उर्वशी रौतेला हार्दिक पंड्या से पैसे मांगने के आरोप को लेकर

624
Urvashi Rautela

Urvashi Rautela – टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या हमेशा से ही किसी न किसी कॉन्ट्रवर्सी में शामिल रहे है। ऐसा ही कुछ ख़बरों में सुनने में मिल रहा है। सोशल मीडिया पर इस समय एक तस्वीर बहुत अधिक वायरल हो रही है। इस तस्वीर में यह दिखाया गया है की खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से पैसों की मदद मांगी है इस फोटो में उर्वशी रौतेला के एक्स बॉयफ्रेंड के रूप में टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या की फोटो को दिखाया गया है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस है जो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती है। वह आएदिन अपनी कोई न कोई पिक्चर को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। ऐसा ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक स्टोरी को शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक पिक्चर का स्क्रीन शॉट भी पोस्ट किया है जिसमें लिखा हुआ है की उर्वशी ने एक्स बॉयफ्रेंड से मांगी मदद।

Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर इस स्क्रीनशॉट को शेयर करने के साथ ही साथ यह भी लिखा है की ‘मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस वीडियो के लिए जिम्मेदार मीडिया चैनल प्लीज यूट्यूब पर ऐसे वीडियो अपलोड ना करें। मेरी एक फैमिली है जिसे मुझे जवाब देना होता है और ये सब मेरे लिए दिक्कत करता है।’

Urvashi Rautela

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच रिलेशनशिप की ख़बरों अधिक अधिकतर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान वायरल किया गया था। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा था की उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या से मैच के पासेज की व्यवस्था करने के लिए कहा था। लेकिन हार्दिक पंड्या ने उस दौरान उर्वशी रौतेला की इस बात को नजरअंदाज कर दिया था। जिसके चलते उर्वशी रौतेला वर्ल्ड कप के मैच देख नहीं पाई थी। परन्तु जब एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला से इन सब बातों के बारें में पूछा गया तो उन्होंने इन सब बातों को गलत बताया है। इतना ही नहीं उर्वशी ने यह कहा था की यह सब बातें उनके ही एक्स मैनेजर द्वारा वायरल की गई है। उर्वशी द्वारा उनके एक्स मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया गया था।

बहुत जल्द इस फिल्म में नजर आएँगी उर्वशी

पिछले वर्ष यानी की 2018 में हार्दिक पंड्या और Urvashi Rautela के रिलेशनशिप की खबरे आ रही थी। जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने इस बात अपनी असहमति जताई है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज भी अपनी इस बात पर सम्पूर्ण रूप से कायम है। उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपनी आने वाली फिल्म ‘पागलपंती’ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। उर्वशी रौतेला के इस साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहिम के साथ इलियाना डिसूजा भी दिखाई देनी वाली है।

ऐसा यह पहली बार नहीं हुआ है की हार्दिक पंड्या का नाम किसी बॉलीवुड अभिनेत्रो के साथ जोड़ा गया है इससे पहले भी हार्दिक पंड्या का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेसस के साथ जोड़ा जा चुका है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इससे पहले एक बार हार्दिक पंड्या और उनके भाई कुणाल पंड्या के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर किया था जिसमें उन्होंने यह लिखा था की ‘दोनों भाइयों का प्यार देखकर मुझे अपना भाई यशराज रौतेला की याद आ रही है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here