The Kapil Sharma Show मे वापसी पर क्या कहा सुनील ग्रोवर ने

133
The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा के नाम को आज भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। कुछ महीने पहले जी कपिल शर्मा ने  (The Kapil Sharma Show) के साथ टेवीविजन पर शानदार वापसी की है। इससे पहले उन्हें अपना वह शो बंद करना पद गया था। क्योंकि उनके ही पूर्व कोस्टार सुनील ग्रोवर से उनकी किस बात को लेकर बहस हो गई थी जिसके बाद कपिल शर्मा के बारे में बहुत नेगेटिव बात होने लगी थी। सुनील ग्रोवर ने भी (The Kapil Sharma Show) में काम करने से माना कर दिया था। उसके बाद शो की टीआरपी पर बहुत नकरात्मक प्रभाव पड़ा था। (The Kapil Sharma Show) में सुनील ग्रोवर डॉक्टर गुलाटी के नाम से काफी मशूहर हुए थे। उनका यह अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा था। सुनील ग्रोवर आपको सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी दिखाई देंगे। खबर के अनुसार, सुनील ग्रोवर फिल्म ‘भारत’ को प्रमोट करने के लिए फिल्म की कास्ट के साथ आएंगे।

वैसे सुनील ग्रोवर को आखिरी बार कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में वर्ष 2017 में देखा गया था। परन्तु वह एक शो के चलते ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे उस दौरान दोनों के बीच में विवाद हो गया था। जिसके कुछ समय बाद सुनील ग्रोवर ने शो को छोड़ दिया था। इसके अलावा, इंटरव्यू के दौरान सुनील ने कहा था की ‘यदि भगवान की इच्छा होगी तो कपिल शर्मा के साथ फिर से काम कर सकेंगे’ सुनील ग्रोवर ने वर्ष 2018 में  ‘कानपुर वाले खुरानाज’ से टेलीविजन पर वापसी की थी। जिसको पब्लिक द्वारा अधिक पसंद नहीं किया गया था।

सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा था की कपिल शर्मा के साथ काम करके उन्हें काफी अच्छा अनुभव हुआ है। साथ ही उन्हें कपिल शर्मा की तारीफ में कहा है की कपिल शर्मा एक प्रतिभाशाली कलाकार है। तथा वह अपनी प्रस्तुति से जनता को खूब हसांते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here