जाने दिशा पटानी ने क्यों कहा कि ‘मैं दोबारा नहीं कर पाऊँगी सलमान खान के साथ फिल्म’

157
DISHA PATANI

सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ में आपको बहुत जल्द बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पटानी को काम करते हुए देखेंगे। वैसे तो आपको भारत फिल्म के स्लो मोशन गाने में दिशा पटानी को सलमान खान के साथ डांस करते हुए देख चुके है। दिशा पटानी के फैंस को उनके द्वारा इस गाने में की गई परफॉरमेंस काफी पसंद आई है। इतना ही नहीं सलमान खान के साथ भी गाने में उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ आने वाले 5 जून को ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। परन्तु हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा पटानी ने कहा है की शायद वह आखिरी बार बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ काम करते हुए नजर दिखाई देंगी। उन्होंने कहा की आगे कभी वह सलमान के साथ काम नहीं कर पाएंगी।

जाने क्या कहा दिशा ने अपने इंटरव्यू में

दिशा ने आने इस इंटरव्यू में कहा की भारत फिल्म में काम करने के लिए मुझे अली सर द्वारा फ़ोन किया गया था। तथा उन्होंने मुझे फ़ोन पर अपने रोल के बारे में पूरी जानकारी दी थी। वैसे हम आपको बताना चाहते है की दिशा का इस फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस से ज्यादा बड़ी भूमिका थी। इतना नहीं जब दिशा का अली जफर ने फ़ोन पर बताया की उनका रोल सलमान खान के साथ है तो उन्होंने तुरंत ही इस रोल के लिए हाँ कर दी थी।

इसके अलावा, उन्होंने कहा की मुझे नहीं पता की आगे मैं (दिशा पटानी) कभी भविष्य में दुबारा सलमान सर के साथ काम कर पाऊँगी या नहीं। इसके अलावा, जब अली जफ़र फ़ोन पर दिशा को फिल्म के बारे में बता रहें थे तो उन्होने भी ऐसा ही बोलै था।

इसके अलावा, दिशा ने सलमान खान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा है की सलमान सर काफी अच्छे इंसान है तथा वह  अपने किरदार को लेकर काफी अधिक मेहनत करते है। जो उनके द्वारा निभाए जा रहे किरदार में देख सकते है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा है की उनकी और सलमान खान की उम्र काफी अंतर है फिर भी जनता इन इस जोड़ी को इसलिए पसंद किया है

क्योंकि फिल्म के उस गाने में सलमान सर को कभी यंग दिखाया गया है। साथ ही दिशा  फिल्म बहुत खास है। क्योंकि इस तरह की फिल्म में उन्हें पहली बार काम करने का मौका मिल रहा है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ आपको कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here