आखिर दिशा पटानी के किस बर्ताव से नाराज है फिल्म प्रोडूसर?

149
Disha Patani

Disha Patani – हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भारत की अभिनेत्री को लेकर फिल्म के प्रोडूसर काफी अधिक नाराज दिखाई दे रहे है। हम आपको बताना चाहते है की दिशा पटानी की एक के बाद एक फ़िल्में बॉलीवुड पर सुपरहिट साबित हुई है। जिसको लेकर यह कहा जा रहा है की दिशा पटानी को मिलने वाली इस सफलता के बाद उनके व्यवहार में काफी अधिक बदलाव देखा जा रहा है। सलमान खान की फिल्म भारत में भी दिशा पटानी (Disha Patani) के किरदार को खूब अधिक पसंद किया गया था। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है की क्योंकि यदि कभी दिशा पटानी फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल भी हो जाती थी तो वह उस दौरान भी शूटिंग को नहीं रुकने देती थी। लेकिन अब वह जिस फिल्म की शूटिंग कर रही है उसमें उनके व्यवहार में बदलाव देखा गया है।

Disha Patani

कहा जा रहा है की दिशा (Disha Patani) के इस बर्ताव से फिल्म के निर्माता काफी अधिक नाराज है। इतना ही नहीं इससे निर्माता की फिल्म को भी काफी अधिक नुक्सान हो रहा है। इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है की इस प्रकार का बर्ताव काफी समय से कर रही है। फिल्म निर्माता का कहना है दिशा अधिक समय तक फिल्म के सेट पर मौजूद नहीं रहती है। इतना ही नहीं यदि दिशा फिल्म के सेट पर रहती भी है तो वह अपनी इस्छा अनुसार ही कोई भी कार्य करती है।

View this post on Instagram

🦖

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बहुत जल्द दिशा (Disha Patani) अपनी आने वाली फिल्म मलंग में नजर आने वाली है। इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ ही साथ आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत में 250 करोड़ से भी अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

View this post on Instagram

Slow Motion full song out now. Link in bio

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) का जन्म वर्ष 1992 में उत्तराखंड में हुआ था। फिलहाल दिशा पटानी उत्तर प्रदेश के बरेली में रहती है। दिशा पटानी के पिता का नाम श्री जगदीश सिंह पटानी है। इतना ही नहीं दिशा के पिताजी एक डीएसपी अफसर है। दिशा बड़ी बहन का नाम खुशबू पटानी है। क्या आपको पता है की दिशा ने अपने करियर की शुरुआत में मॉडल के तौर पर की थी। वर्ष 2013 में दिशा पटानी ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया था। इस उपलब्धि के बाद उन्हें कई विज्ञापन के लिए भी ऑफर किया गया था। जिसमें से उन्होंने कैडबरी डेयरी मिल्क का का खूब प्रचार किया था।

Disha Patani All Movie List
Year Movie Name Verdict Language
2015 Loafer Average Telugu
2016 M.S. Dhoni: The Untold Story Blockbuster Hindi
2017 Kung Fu Yoga Hit Chinese, English, Hindi
2018 Welcome to New York Average Hindi
2018 Baaghi 2 Blockbuster Hindi
2019 Bharat NA Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here