Xiaomi ने लॉन्च की Emergency Light – 5 दिन के बैटरी बैकअप के साथ

511
Xaiomi Emergency Light

Xiaomi Emergency Light – दुनिया की सबसे पॉपुलर ब्रांड Xiaomi आएदिन अपना कोई न कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है लेकिन इस बार कंपनी ने Xiaomi Emergency Light को लॉन्च किया है। इस पहले कंपनी कई Sunglass भी भारत में लॉन्च कर चुकी है। इसके अलावा, Xiaomi ने कई स्मार्ट बल्ब और शू भी भारतीय मार्किट में लॉन्च किया है। परन्तु इस बार कंपनी आपके लिए एक Mi Rechargeable LED Lamp को लॉन्च किया है। इस बात के बारें में अधिकतर लोग जानते है की शुरुआत के समय में इस कंपनी का अधिक फोकस स्मार्टफोन पर था। लेकिन कंपनी ने अब ट्रेंड के अनुसार अपने गैजट को लॉन्च करने के बारें में विचार किया है। इसलिए अब Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन को तो लॉन्च करती ही है साथ ही में अपने अन्य प्रोडक्ट्स पर भी ध्यान देती है।

Xiaomi Emergency Light

इसके अलावा, Xiaomi कल यानी की 17 जुलाई 2019 को Redmi K20 Pro, Redmi K20 को भारत में लॉन्च करने जा रही है। जिसको ध्यान में रखते हुए कंपनी ने Xiaomi Emergency Light को लॉन्च कर दिया है। फिलहाल अभी इस Xiaomi Emergency Light की कीमत की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन Tech News के अनुसार, कंपनी द्वारा 18 जुलाई को करीबन 12 बजे से क्राउडफंडिंग के लिए वेबसाइट पर दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है की इस ही दिन Xiaomi Emergency Light की कीमत की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

5 दिन का बैटरी बैकअप जिससे आप इस एलईडी लाइट की खासियत का पता लगा सकते है

कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस Xiaomi Emergency Light में आपको कई प्रकार के विशेष फीचर्स देखने को मिल सकते है। Xiaomi Emergency Light की सबसे खास बात यह है इसकी बैटरी जिसमें आपको 5 दिन का बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। जिसका मतलब है की यदि आप इस Xiaomi Emergency Light को फुल चार्ज कर लेते है तो आप इस Xiaomi Emergency Light का 5 दिन तक उपयोग कर सकते है। कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया यह एक पोर्टेबल लैंप है। इतना ही नहीं आप इसको आसानी से अपने कही भी ली जा सकते है।

Mi Wireless Headphone कर चुकी है Xiaomi लॉन्च

कंपनी ने हाल ही में अपने एक हैडफ़ोन को लॉन्च किया था जिसमें आपको 400mAh की बैटरी दी जा रही है। इतना ही नहीं यदि आप इस हैडफ़ोन को फुल चार्ज कर लेते है तो आप इस हैडफ़ोन में बिना रुके 300 गाने आराम से सुन सकते है। साथ ही कंपनी द्वारा आपको इस हैडफ़ोन बेहतरीन Bass भी देखने को मिलेगा। इस हैडफोन के कुछ खास फीचर्स को आप जान सकते है जैसे की –

  • Color: Black and Gold
  • Weight: 220g
  • Microphone: Built-in Knowles MEMS microphone
  • Wire Material: Silver-plated copper wire
  • Length: 1.4m
  • Jack: 3.5mm gold-plated
  • Impedance: 32Ω
  • Sensitivity: 98dB

इससे पहले कंपनी ने किया था अपना स्टायलिश Redmi 7A भारत मे लॉन्च

Xiaomi को मार्किट आए पांच वर्ष पुरे हो गए है। जिसके चलते वह अपने नए प्रोडक्ट को खास फीचर्स के साथ लॉन्च कर रही है। Xiaomi Emergency Light से पहले कंपनी ने अपने स्टाइलिश Redmi 7A स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में आपको कई प्रकार के विशेष फीचर्स दिए गए है जिसका आप निम्नलिखित तालिका से पता लगा सकते है जैसे की –

Performance Octa core
Display 5.45″ (13.84 cm)
Storage 16 GB
Camera 12 MP
Battery 4000 mAh
RAM 2 GB
Launch Date in India July 11, 2019 (Official)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here