इस दिन देखने को मिलेगा आपको Xiaomi का Wireless Headset, जाने इसकी विशेषता

103
xaiomi wireless headset will be available on this day

Xiaomi Wireless Headset – Mi Beard Trimmer के बाद अब Xiaomi एक और नए प्रोडक्ट के साथ भारतीय मार्किट में धूम मचाने आ रही है। Xiaomi इस बार एक वायरलेस हेडसेट को लॉन्च करने जा रही है। Tech News अनुसार,  Xiaomi Wireless Headset इस महीने यानी की 15 जुलाई को आधिकारिक रूप से लॉन्च कर सकती है। Xiaomi Wireless Headset की जानकारी नंबर – 1 ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से प्राप्त की गई है। इतना ही नहीं Xiaomi Wireless Headset को Amazon Prime Days Sale के दौरान लॉन्च किया जा किया जा सकता है। क्योंकि इस दौरान अधिक संख्या लोग Amazon से कोई न कोई नया प्रोडक्ट खरीदते रहते है।

Amazon पर जारी किया गया था Xiaomi Wireless Headset का टीजर

Xiaomi Wireless Headset का टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर जारी किया गया है। इस टीजर से पता चलता है की आपको Xiaomi Wireless Headset को लॉन्च किया जा रहा है ताकि आप म्यूजिक को अच्छे से अच्छे बेस के साथ सुन सके। इतना ही नहीं Xiaomi Wireless Headset में आपको फ़ास्ट कनेक्टिविटी का अनुभव होगा। साथ ही इस Xiaomi Wireless Headset की रेंज भी अच्छी खासी है। यदि आप अधिक गेमिंग, मूवीज, या जिम में अधिक वर्कआउट करना पसंद करते है। तो Xiaomi Wireless Headset आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है। क्योंकि Xiaomi Wireless Headset में आपको काफी अच्छा बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता है। जिसकी सहायता से आप लम्बे समय तक म्यूजिक आदि का आनंद ले सकते है।

Xiaomi ने पूरे किए अपने 5 वर्ष

हाल ही Xiaomi की कंपनी को मार्किट में आए 5 वर्ष पुरे हो गए है। जिसको देखते हुए कंपनी ने अपने उपभोक्तओं को खुश करने हेतु 5 नए सरप्राइज देने का एलान कर दिया है। बहुत जल्द ही Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर एक बैनर चलाया जाएगा। जिसमें आपको ‘चेंज द वे यू लिसेन द म्यूजिक’ लिखा हुआ नजर आएगा।

इस ही महीने लॉन्च होगा Redmi K20 Pro

जुलाई के महीने में ही कंपनी द्वारा Redmi K20 Pro को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है की Xiaomi का यह स्मार्टफोन दुनिया का सबसे फ़ास्ट स्मार्टफोन है। साथ ही आपको क्सिओमी के इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले दी जा रही है।

क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 का फास्टेस्ट प्रोसेसर इस स्मार्टफोन की विशेषता बताता है

इस स्मार्टफोन में आपको बेहद ही शानदार प्रोसेसर दिया जा रहा है। Redmi K20 Pro में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 का फास्टेस्ट प्रोसेसर देखने को मिलेगा। जिससे आप बेहतर स्पीड का भरपूर आनंद ले सकेंगे। सबसे खास बात है इस स्मार्टफोन की 8GB रैम जिससे अक्सर होने वाली हैंगिंग की प्रॉब्लम से छुटकारा पा सकेंगे। यदि कोई व्यक्ति अधिक सेल्फी का शौक रखता है तो Xiaomi के इस स्मार्टफोन से बेहतर विकल्प नहीं होगा। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा (48MP+13MP+8MP) सेटअप दिया जा रहा है। साथ 4000mAh बैटरी भी उपलब्ध कराई गई है।

Redmi K20 Pro Full Specification –

Display 6.39 inch
Processor Qualcomm Snapdragon 855
Front Camera 20MP
Rear Camera 48MP+8MP+13MP
RAM 6GB
Storage 64GB
Battery 4000mAh
OS Android Pie

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here