थाने में बनाया वीडियो जिसके बाद पद किया गया निलंबित

553
Arpita Choudhary Police Dance

Arpita Choudhary Police Dance – बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का आज के समय में कौन दीवाना नहीं है। ऐसे ही एक फैन का हाल में गुजरात के मेहसाणा जिले में देखने को मिला है। अब हम आपको जो बताने वाले है वो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। मेहसाणा जिले की लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की एक महिला पुलिस (Arpita Choudhary Police Dance) कर्मचारी द्वारा सलमान खान की फिल्म किक के गाने ‘तू ही तू’ पर डांस करते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं इस महिला पुलिस कर्मचारी द्वारा इस डांस का एक वीडियो भी बनाया गया है।

Arpita Choudhary Police Dance

इतना ही नहीं गुजरात की महिला पुलिस कर्मचारी (Arpita Choudhary Police Dance) द्वारा टाइगर श्रॉफ की मूवी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर – 2 के हुकअप गाने पर भी डांस किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो डलते ही बहुत ही तेजी से वायरल हो गई है। इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर एंव व्हाट्सअप पर पोस्ट कर दिया गया है। इस वीडियो को अधिक संख्या में लोगों द्वारा देखा भी आया है। कहा जा रहा है की इस महिला का पॉपुलर एप्लीकेशन टिकटॉक पर भी एक अकाउंट है। जिसमें वह हमेशा एक्टिव दिखाई देती है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस टिकटॉक के अकाउंट पर बहुत सी वीडियो को भी पब्लिश किया है।

डीएसपी मंजीत वनजारा द्वारा मीडिया क्या कहा गया  

अर्पिता (Arpita Choudhary Police Dance) के टिकटॉक पर करीबन 14 हजार फैंस है। जो उन्हें टिकटॉक पर फॉलो करते है तथा उनकी सभी वीडियो को देखते है। इतना ही नहीं इनको टिकटॉक पर 55 हजार से अधिक हर्ट्स है। इस पुलिस कर्मचारी (Arpita Choudhary Police Dance) की इस डांसिंग वीडियो के वायरल होने के बाद जिले के डीएसपी मंजीत वनजारा द्वारा मीडिया से बात करते समय यह कहा गया है की अर्पिता ने नियमों का उल्लंघन किया है। उन्होंने यह भी कहा है की वह ड्यूटी के समय अपनी यूनिफार्म में नहीं थी। इसके अलावा, वह पुलिस स्टेशन में अपना एक वीडियो बना रही थी।

वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित किया गया अर्पिता चौधरी को

डीएसपी ने यह भी कहा है की एक पुलिस कर्मचारी (Arpita Choudhary Police Dance) को स्वयं अनुशासन का पालन करना चाहिए। जिसका पालन अर्पिता द्वारा नहीं किया गया है। इस विवाद के बाद उन्हें तुरंत निलंबित कर दिया गया है। अर्पिता (Arpita Choudhary Police Dance) इससे पहले वर्ष 2016 में लोक रक्षक दल में तैनात की गई थी। जबकि वह पिछले वर्ष यानी की 2018 में मेहसाणा में तैनात हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here