दंगल गर्ल Zaira Wasim को बिग बॉस 13 में आने के लिए दिया गया इतने करोड़ रूपये का ऑफर

548
Zaira Wasim

बिग बॉस 13 के शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए है ऐसे में प्रतिभागियों की सूची में से कुछ नाम सामने आ रहे है। जिसमें से एक नाम दंगल गर्ल Zaira Wasim का है। Zaira Wasim को बिग बॉस 13 में आने के लिए कलर्स द्वारा करीबन 1.2 करोड़ रूपये का ऑफर दिया गया है। परन्तु सूत्रों के अनुसार यह पता चला है की Zaira Wasim ने बिग बॉस 13 के इस ऑफर के लिए किसी भी प्रकार की कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई है। वैसे दंगल गर्ल Zaira Wasim किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर छायी रहती है। कुछ समय पहले ही इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। यदि ऐसे में Zaira Wasim बिग बॉस 13 में आती है तो उन्हें इस दौरान बहुत अधिक लोकप्रियता हासिल हो सकती है।

Zaira Wasim को बिग बॉस मे आने के लिए दिया गया इतनी धनराशि का ऑफर

यदि सलमान खान की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 13 के होस्ट करने के लिए इस बार कलर्स की टीम के सामने 200 करोड़ रूपये की माँग की है। अबतक के बिग बॉस इतिहास में किसी भी होस्ट ने इतनी फीस की मांग नहीं की है। इतना ही नहीं पिछले सीजन में भी सलमान खान ने इतनी अधिक फीस की मांग नहीं की थी। बिग बॉस 12 में सलमान खान को इस शो को होस्ट करने के लिए प्रतिमाह 11 करोड़ रूपये की धनराशि दी गई थी। जबकि इस बार इस रकम को बढ़ा दिया गया है। सलमान खान को बिग बॉस 13 को होस्ट करने के लिए प्रतिमाह 13 करोड़ रूपये की रकम दी जा रही है। इसके चलते अगर पुरे साल की फीस के बात की जाए तो सलमान खान को करीबन 200 करोड़ रूपये की धनराशि दी जाएगी।

Zaira Wasim ने छोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री को

हाल ही में दंगल गर्ल Zaira Wasim ने हमेशा के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। Zaira Wasim के इस फैसले ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान करके रख दिया है। इतना ही नहीं Zaira Wasim के इस फैसले के बाद बॉलीवुड तथा कई राजनेताओं द्वारा कमैंट्स किए गए थे। इस विवाद को लेकर ही अब कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जाने क्या कहा कंगना रनौत ने Zaira Wasim के लिए

इस समय कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म जजमेंटल है क्या की प्रमोशन में व्यस्त है एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से Zaira Wasim के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पूछा गया तो उन्होंने कहा की सभी धर्म की मूलभूत जरूरत आपको सम्पूर्ण रूप से सशक्त बनाने की होती है। बजाय आपको अलग करने के। साथ ही उन्हें कहा की आपके साथ भविष्य में बहुत अवसर आएंगे। कंगना रनौत ने फिल्म दंगल में उनके किरदार की खूब जमकर तारीफ़ की है।

Zaira Wasim का जीवन परिचय

दंगल गर्ल Zaira Wasim का जन्म वर्ष 2000 में भारत के श्री नगर में हुआ था। Zaira Wasim के पिता का नाम जाहिद वसीम है। तथा वह श्रीनगर में ही एक बैंक प्रबंधक के रूप में कार्यरत है। Zaira Wasim की माता का नाम जर्का वसीम है। दंगल गर्म Zaira Wasim ने अपनी शिक्षा सेंट पॉल की अंतर्राष्ट्रीय अकादमी, सोनवर, श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर प्राप्त की है। Zaira Wasim ने वहां पर कक्षा 10 वीं तक पढ़ाई की है। Zaira Wasim को बचपन से ही एक्टिंग करने का बहुत अधिक शौक था। इतना ही नहीं Zaira Wasim ने अपने इस शौक को करियर में बदलने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here