विराट एंड कंपनी को जीत के बाद कुछ इस अंदाज मे दी सलमान खान (Salman Khan) ने बधाई

161
Salman Khan

इंडिया और पाकिस्तान के बीच इंग्लैंड के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर ICC Cricket World Cup 2019 का एक मैच खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान टीम के पक्ष में केवल एक ही चीज गई थी टीम ने इस मैच का टॉस जीता था। परन्तु टीम पाकिस्तान मैच को जीत पाने में असफल रही। टीम पाकिस्तान का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला गलत साबित हुआ। क्योंकि टीम के सभी गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। सभी गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए। टीम इंडिया ने ICC Cricket World Cup 2019 के इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया की ओर से ICC Cricket World Cup 2019 के इस मैच मे रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ 140 रनों की पारी खेली। जिसके कारण टीम ने पाकिस्तान के सामने 337 रनों का लक्ष्य रख दिया था। किसी भी मैच में या काफी बड़ा लक्ष्य होता है। अब तक इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में कोई भी टीम 250 रनों से अधिक के लक्ष्य को हासिल नहीं किया है। वैसे ही टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच कोई भी मुकाबला हाई वोल्टेज रहता है। टीम इंडिया की जीत के बाद बॉलीवुड के स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीटर अकॉउंट के जरिए अपनी ख़ुशी जारी की है।

के जरिए सलमान खान ने दी टीम इंडिया को जीत की बधाई

इस महामुकाबले को जीतने के बाद सलमान खान (Salman Khan) ने विराट एंड कंपनी बधाई दी है। इस मैच में विराट की सेना ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया है। वर्ल्ड कप इतिहास में यह पाकिस्तान की लगातार 7 हार मिली है। इस बार भी पाकिस्तान का टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में हराने का सपना अधूरा रह गया है। सलमान खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर कहिब वायरल हो रहा है। हाल ही टीम इंडिया ने सलमान की  भारत भी देखी थी। जिसके बाद भी सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए टीम को धन्यवाद कहा था।

Salman Khan ने अपने ट्वीट मे यह लिखा

इंडिया टीम की जीत के बाद (Salman Khan) सलमान खान ने अपने ही अंदाज में टीम को बधाई देते हुए लिखा है की “टीम भारत को ‘भारत’ की ओर से बधाई.” (Salman Khan) इस मैच में टीम इंडिया टॉस हार गई थी जिसके बाद उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया था। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज राहुल और रोहित ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 136 रन जोड़े। राहुल ने 57 रनों की पारी खेली रोहित शर्मा ने इस ICC Cricket World Cup 2019 का अपना दूसरा सैकड़ा जड़ दिया। रोहित ने 100 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 140 रनों की बहुमूल्य पारी खेली। रोहित की इस पारी के दमपर टीम इंडिया ने 336 रन बना दिए। पाकिस्तान ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बनाए। जिसका परिणाम यह रहा है की टीम इंडिया को इस मैच में 89 रनों से आसान जीत हासिल को गई।

ICC Cricket World Cup 2019 के मैच मे पाकिस्तान बैटिंग रही बेअसर

ICC Cricket World Cup 2019

ICC Cricket World Cup 2019 के इस मैच मे पाकिस्तान की ओर से फखर जमान एकलौते बल्लेबाज थे जिन्होंने कुछ समय तक पाकिस्तान को इस मैच में बनाए रखा। टीम पाकिस्तान का अन्य कोई भी खिलाड़ी अधिक रन बनाने में कामियाब नहीं रहा। जिसके चलते टीम पाकिस्तान को 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here