सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ पहले ही दिन कर सकती है रिकॉर्डतोड़ कमाई

145
Salman Khan

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के दिन पर दुनियाभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। जहाँ इस फिल्म के रिलीज डेट नजदीक आ रही है ऐसे में सभी फ़िल्में पंडित अपनी – अपनी भविष्यवाणी कर रहे है। की सलमान खान की यह फिल्म पहले ही दिन 30 करोड़ रूपये तक की कमाई कर सकती है। इससे पहले भी सलमान खान की कई फिल्म अच्छी ओपनिंग करने में सफल रही है। देखना यह होगा की सलमान खान की यह फिल्म क्या रिकॉर्ड ओपनिंग कर पाती है या नहीं?

इस फिल्म में आपको सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएँगी। सलमान खान के लिए ईद हमेशा से बेहद खास रही है। क्योंकि सलमान अपनी अधिकतर फिल्मों को ईद के मौके पर रिलीज करते है। जिससे वह वीकेंड पर अच्छी खासी कमाई कर पाने में सफल रहती है। कहा जा रहा है की सलमान खान की यह फिल्म उनकी बाकी सभी फिल्मों को ओपनिंग के मामले में पीछे छोड़ सकती है। वैसे जिस दिन सलमान खान की ‘भारत’ को रिलीज होना है उस ही दिन टीम इंडिया का आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 का पहला मुकाबला है। टीम इंडिया अपना पहला मैच साउथ अफ्रीका के साथ खेलती हुई नजर आने वाली है। इसपर फ़िल्में पंडितो का कहना है की मैच का फिल्म के ऊपर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ेगा।

सलमान खान की कुछ फ़िल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर की थी बम्पर ओपनिंग –

  • रेस 3 (2018)

सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.17 करोड़ की शानदार कमाई की थी यह फिल्म पिछले वर्ष 2018 में ईद के दिन रिलीज की गई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेज़ी शाह, साकिब सलीम मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

  • ट्यूबलाइट (2017)

सलमान खान की यह फिल्म 100 करोड़ के आकड़े को छूने में सफल रही थी। वैसे फिल्म क्रिटिक्स द्वारा इस फिल्म को अधिक पसंद नहीं किया गया था। फिर भी इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 21 करोड़ की कमाई कर ली थी।

  • सुल्तान (2016)

फिल्म सुल्तान को वर्ष 2017 में ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों में उतारा गया था। सलमान खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। यह फिल्म अपने पहले दिन 36.54 करोड़ रूपये कमाने में सफल रही थी।

  • बजरंगी भाईजान (2015)

बजरंगी भाईजान ने रिलीज के पहले ही दिन 27.25 करोड़ रूपये कमाए थे। सलमान खान की यह फिल्म भी हर फिल्म की तरह ही ईद पर ही रिलीज की गई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here